बागेश्वर: आँल्टो कार के खाई में गिरने से कार चालक की मौत, दो की हालत गंभीर

उत्तराखंड में अनलॉक की प्रक्रिया के बाद सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है। वही पहाड़ी क्षेत्रों में थोड़ी सी चूक होने पर बड़ी घटनाओं की संभावना होती है। ऐसी ही दुख की खबर बागेश्वर जिले से आ रहे हैं, जहां एक आँल्टो गाड़ी के खाई में गिरने से कार चालक की मृत्यु तथा 2 लोग गंभीर घायल हो गए हैं।

यह भी देखें- उत्तराखंड: बीजेपी नेता समेत दो के शव का हुआ रेस्क्यू, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

आँल्टो कार के खाई में गिरने से कार चालक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात बागेश्वर जिले के कांडा से जिला मुख्यालय को आती हुई कार मनकोट के पास अनियंत्रित होकर 100 मीटर खाई में जा गिरी, जिससे कार चालक की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, साथ ही बैठे 2 लोग घायल हो गए।

घटना का पता चलते ही स्थानीय निवासियों ने आँल्टो कार के खाई में गिरने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामिणों की मदद से रेस्क्यू किया। घायलों को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। कार चालक नवीन प्रसाद की मौत हो गई तथा आबकारी विभाग में तैनात पीकर आर्य तथा इंद्र राम गम्भीर रूप से घायल हो गए।

प्रतीकात्मक चित्र

मिली जानकारी के अनुसार सभी की गंभीर हालत को देखते देर रात हायर सेंटर रेफर किया गया था, हायर सेंटर जाते समय अल्मोडा़ के पास कार चालक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वाहन के अनियंत्रित होने के कारण दुर्घटना होने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़े- टिहरी गढ़वाल: गुलदार ने मासूम बच्ची को बनाया निवाला, 700 मीटर दूर मिला शव

कार चालक की मृत्यु के बाद परिजनों में शौक का माहौल है, वहीं घायलों की हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।

भुप्पी पंवार: Editor of Hindu live .