उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे पर कार नदी में समाई, दो व्यक्तियों की मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में सड़क हादसों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। प्रतिदिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना की खबरें सुनने को मिलती है। रविवार को बदरीनाथ हाईवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त में दो लोगों की मौत हो गई, दोनों व्यक्तियों को उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर का निवासी बताया जा रहा है।

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की गई समस्या को लिया संज्ञान, निर्णय की हो रही प्रशंसा

रविवार तड़के सुबह 8:00 बजे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के दो लोग श्रीनगर से सहारनपुर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि दोनों पुराने इलेक्ट्रिकल सामानों का व्यापार करते थे, तथा दोनों ही साथ में सहारनपुर जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह 8:00 बजे चिलांग डांग मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई, और कार खाई से होते हुए नदी में जा समाई। कार खाई में गिरने के दौरान दोनों लोगों ने कार से बाहर छलांग लगाई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

बदरीनाथ हाईवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। जिस दौरान एसटीएफ को काफी कठिनाइयों का सामना करनी पड़ा, काफी मशक्कत के बाद जब तक दोनों को खाई से बाहर निकाला गया, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

बदरीनाथ हाईवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त, दो व्यक्तियों की मौत

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में चल रहा उपचार

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मृतकों के परिजनों को सूचित किया। मृतकों की पहचान खुर्शीद और शहाबुद्दीन के रूप में हुई।


ख़बर शेयर करें