न्यूज डेस्क चमोली- उत्तराखंंड में मानसून के कारण कई पहाड़ों में भूस्खलन हो रहा है तथा कई क्षेत्रों में आपदा के हालात बने है। जनपद चमोली के परखाल-डुंगी मोटर मार्ग कल रात लगभग 8:40 में एक कार दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु हो गई।

यह भी देखें- चमोली की हर तहसील में खुलेगा ड्राइविंग स्कूल, स्कूल खोलने के लिए ऐसे कर सकते आवेदन

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद चमोली के तहसील नारायण बगड़ के अंतर्गत परखाल-डुंगी मोटर मार्ग पर रेगांव के निकट कल शाम को लगभग 8:40 बजे मोटर कार अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

परखाल-डुंगी मोटर मार्ग पर कार दुर्घटना में 3 लोगों की मौत  तथा 1 घायल

मिली जानकारी के अनुसार मोटर कार में चालक सहित चार लोग सवार थे, जिनमें से तीन व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे श्रीनगर अस्पताल में रेफर किया गया है।

कार चालक देवेंद्र लाल (22 वर्ष) सिरी गांव से अपने गांव जा रहा था, रैगांव निवासी हरिलाल (42 वर्ष), धनी लाल (28 वर्ष) तथा भगत लाल मजदूरी से लौटकर अपने गांव जा रहे थे। जान पहचान होने की वजह से कार चालक देवेंद्र लाल ने इन्हें अपने गाड़ी में बैठा दिया। रैगांव के पास कार अनियंत्रित होने से कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़े- भारत-चीन सीमा विवाद के चलते उत्तरकाशी जिले की सीमा पर बढ़ाई जा रही चाक-चौबंद

मृतकों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है तथा घायल व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने से पूरे गांव में शोक का माहौल है।