उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य पहुंची बद्रीनाथ धाम, देश की खुशहाली के लिए की प्रार्थना

सोमवार सुबह को उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने बद्रीनाथ धाम पहुंचकर पूजा अर्चना की। सोमवार सुबह हेलीकॉप्टर से वह आर्मी हेलीपैड पहुंची, जहां से उन्होंने मंदिर के लिए प्रस्थान किया।

यह भी देखें- उत्तराखंड: मानसून सत्र से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए स्पीकर, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और रुड़की विधायक भी संक्रमित

सोमवार को सुबह 10:30 बजे उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य बद्रीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बद्री विशाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

उत्तराखंड राज्यपाल ने 25 मिनट तक पूजा-अर्चना के साथ वेद पाठ भी किया। देवस्थानम बोर्ड द्वारा मंदिर की परिक्रमा के दौरान उन्हें अंग वस्त्र भेंट किए।

उत्तराखंड राज्यपाल ने अपने पति प्रदीप कुमार मौर्य के साथ ब्रह्म कपाल में पिंडदान किया। साथ ही राज्यपाल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की पूजा की। देश को कोविड-19 से जल्द मुक्त होने की प्रार्थना की।

उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य पहुंची बद्रीनाथ धाम, देश की खुशहाली के लिए की प्रार्थना
image source- DD News uttarakhand tl

यह भी देखें- उत्तराखंड: दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए जारी हुई गाइड लाइन, 21 सितंबर से लागू

बद्रीनाथ धाम में पूजा अर्चना के बाद उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने आर्थिक रूप से गरीब छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई हेतु मोबाइल वितरित किए। साथ ही उत्तराखंड राज्यपाल ने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।