उत्तराखंड: बीजेपी नेता समेत दो के शव का हुआ रेस्क्यू, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहन प्रसाद थपलियाल की कार शनिवार को अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, 2 दिन के चले रेस्क्यू अभियान मे एनडीआरएफ की कड़ी मशक्कत के बाद बीजेपी नेता समेत दो के शव पहाड़ी से निकाले गए।

यह भी देखें- टिहरी गढ़वाल: गुलदार ने मासूम बच्ची को बनाया निवाला, 700 मीटर दूर मिला शव

बता दें शनिवार को कर्णप्रयाग में मंडल प्रशिक्षण कार्य योजना की बैठक में भाग लेने के बाद बीजेपी नेता मोहन प्रसाद थपलियाल और ओबीसी के जिला अध्यक्ष कुलदीप चौहान गांव तपोवन लौट रहे थे। इसी को दौरान पीपलकोटी से थोड़ा आगे भनेरपानी के पास कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। मठ बेमरू गांव के ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही इंडिया रेप नए रविवार सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू किया। दोपहर में चट्टान पर दो बॉडी दिखाई थी परंतु आवाजाई का रास्ता ना होने की वजह से दिन भर स्क्यूफ ना किया जा सका है। शाम को अंधेरा होने के बाद सर्च ऑपरेशन को बंद कर दिया गया।

एनडीआरफ की कड़ी मशक्कत के बाद बीजेपी नेता समेत दो के शव का हुआ रेस्क्यू, उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने दी श्रद्धांजलि।

सोमवार सुबह एनडीआरएफ द्वारा दोबारा रेस्क्यू अभियान चलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद चट्टान पर अटके बीजेपी नेता समेत दो के शव को रेस्क्यू टीम द्वारा निकाला गया। पोस्टमार्टम कर पार्थिव शरीर को परिजनों को सौंपा गया।

पार्थिव शरीर को पीपलकोटी के न्यू बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में लाया गया। जहां उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीन विधायकों समेत कई कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।

यह भी देखें- TRAI: जियो (Jio) के देशभर में हुए 40 करोड़ से ज्यादा ग्राहक

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने थपलियाल और कुलदीप चौहान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनका अचानक चले जाना पार्टी और मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।