उत्तराखंड से दुखी खबर: सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, एक घायल

6

न्यूज डेस्क चमोली- पहाड़ी क्षेत्रों में बड़ी सतर्कता से सफर करना पड़ता है थोड़ी सी चुक पर कई बार बड़ी अनहोनी हो जाती है। उत्तराखंड में सड़क हादसे का कहर नहीं थम रहा है। हाल में ही चमोली जिले से दुखद खबर आई है, जिसमें सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गई है। वही एक गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

यह भी देखें- बाबा का ढाबा: सोशल मीडिया के माध्यम से बूढ़े दंपत्ति के चेहरे पर खिली मुस्कान

मिली जानकारी के अनुसार चमोली जनपद के थराली क्षेत्र में एक कारण भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई है जिसमें एक कार सवार की घटनास्थल पर मौत और एक गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही एक की मौत

चमोली जनपद के थराली क्षेत्र में गुरुवार शाम को वाहन संख्या यूके UK11-8384 शाम लगभग 5:00 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सवार में बैठे दंपति बैजनाथ धाम बागेश्वर से अपने गांव देवराडा लौट रहे थे, थराली ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाल गांव के पास कार अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से कार गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार शिक्षक नंदन सिंह गोसाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी मंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा कार्य को खाई में गिरता देख वह घटनास्थल की ओर भागे तथा तुरंत ही रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया। हादसे में घायल शिक्षिका मंजू देवी को आकस्मिक सेवा के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में भर्ती कराया गया। और मित्र शिक्षक के सबको पंचनामा कर परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े- उत्तरकाशी: भंगेली मोटर मार्ग को मिली वन स्वीकृत, ग्रामीणों ने जताया विधायक का आभार

सड़क हादसे में शिक्षक की मौत के बाद गांव में शोक का माहौल है वही पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।