चमोली से दुखद खबर: वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत, चालक गिरफ्तार

चमोली- चमोली के जोशीमठ के तपोवन बाजार में सड़क किनारे खड़े दो लोगोंं को एक यूटिलिटी वाहन द्वारा टक्कर मारने पर मौत हो गई। पुलिस द्वारा चालक और वाहन को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है।

यह भी देखें- उत्तराखंड: कोरोना का कहर जारी, दूसरी बार 1 दिन में 1500 से ज्यादा मिले संक्रमित मामले

यूटिलिटी की टक्कर से चमोली में दो लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम करीब 8:00 बजे को एक यूटिलिटी द्वारा तपोवन वन विभाग बैरियर के नजदीक सड़क किनारे खड़े दो लोगों को टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोशीमठ निवासी दीपचंद शर्मा 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई थी, तथा संतोष (28) ग्राम पग्नों निवासी को 108 की मदद से जोशीमठ लाया गया। संतोष की नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां पर जांच के दौरान चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

चमोली में वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत
प्रतीकात्मक चित्र

पुलिस द्वारा पूछताछ व प्रारंभिक जांच में पता चला कि दुर्घटना स्थल पर बकरियों का गोबर सड़क में फैला हुआ था। यूटिलिटी चालक द्वारा स्वीकार किया गया कि इसी गोबर में वाहन फिसलने के कारण यह दुर्घटना हुई।

यह भी देखें- अपणि सरकार’ पोर्टल से घर बैठे होंगे सारे काम, उत्तराखंड सरकार ने पोर्टल बनाने के दिए

शवों को पोस्टमार्टम होने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से प्राप्त तहरीर पर चालक करण सिंह ग्राम परसारी जोशीमठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और वाहन कोशिश कर दिया गया।