बोलेरो खाई में गिरने से बच्चे की मौत, गर्भवती महिला की हालत गंभीर

1

न्यूज डेस्क चम्पावत- अनलाॅक के बाद से उत्तराखंड में सड़क दुर्घटना में बढो़तरी हुई हैै। ऐसे ही एक बुरी खबर चम्पावत से आ रही है, जहां बोलेरो खाई में गिरने से बच्ची की मौत तथा गर्भवती महिला दो की हालत गंभीर है।

यह भी देखें- रुद्रप्रयाग की रीना कंडारी का DRDO में चयन, परिजनों में खुशी की लहर

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम को बोलेरो वाहन पाटी से करौली गांव की तरफ जाते हुए मैरोली चखडि़या के पास बोलेरो खाई में गिरने से डेढ़ साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में आशा कार्यकर्ता 3 गर्भवती महिलाओं का चंपावत जिला अस्पताल से स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद वापस लौट रही थी।

मैरोली चखडि़या के पास बोलोरो अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार डेढ़ साल के मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चे की मां मनीषा, जमुना देवी, रेनू देवी, आशा कार्यकर्ता रेखा, विक्रम सिंह और कार चालक नीरज घायल हो गए।

मैरोली चखडि़या के पास बोलेरो खाई में गिरने से बच्चे की मौत,

यह भी पढ़े- 2021-22 सत्र से सैनिक स्कूलों में ओबीसी को भी मिलेगा आरक्षण

घटना का पता चलते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंप दिया। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से पाटी अस्पताल लाया गया। गर्भवती महिला समेत दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें हल्द्वानी रेफर किया गया, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here