उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की गई समस्या को लिया संज्ञान, निर्णय की हो रही प्रशंसा

ख़बर शेयर करें

न्यूज़ डेस्क देहरादून- जनता की समस्याओं को दूर करने को लेकर उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रयासरत है, हाल में ही सोशल मीडिया पर साझा की गई समस्याया को लेकर मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लेकर सरकार स्तर पर मदद करने काााा आश्वासन दिया।

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में चल रहा उपचार

जानिए पूूूूरा मामला

दरसल फेसबुक पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही थी जिसके अनुसार उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के निवासी कमल की बीमारी का जिक्र किया था। कमल द्वारा बीएड की पढ़ाई भी पूर्ण की गई थी परंतु शरीर में सेल्स की कमी होने के कारण पांव कमजोर होने लगे। इसकी वजह से चलने फिरने में असमर्थ कमल 10 वर्षों से एक ही जगह पर बैठे हुए हैं।

अस्थाई तंबू में बिता रहे जीवन

फेसबुक के अनुसार कमल विगत 4 वर्षों से एक अस्थाई तंबू में जिंदगी जीने को मजबूर हैं, किसी तरह अपने खेत को बेचकर मकान के लिए दीवारे तो खड़ी कर दी, परंतु अब लेंटर डालने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। सोशल मीडिया पर यूजर में उनका खाता नंबर डालकर उनकी सहायता करने की अपील की है। विगत 5 माह से कमरे की दीवारें तो खड़ी है परंतु गरीबी की वजह से छत नहीं डाल पाए।

सोशल मीडिया पर साझा की गई परेशानी से मुख्यमंत्री का दिल पसीजा

सोशल मीडिया (social media) पर साझा की गई परेशानी का मुख्यमंत्री के संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री कार्यालय उनसे संपर्क जोड़ने में लग गया, परंतु संपर्क ना होने पर मुख्यमंत्री द्वारा ट्विटर पर ट्वीट किया गया, जहां मुख्यमंत्री ने नंबर शेयर कर उनसे संपर्क करने को कहा।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर चल रही इस खबर का संज्ञान लेकर मेरे कार्यालय से इस नम्बर पर लगातार सम्पर्क किया जा रहा है, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा है। मेरी इनके जानकार लोगों से अपील है कि इस परिवार को +91 135-2750033 पर संपर्क कर प्रदीप रावत जी या हेमचंद्रभट्ट जी से बात करने को बोलें।

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की गई समस्या को लिया संज्ञान

इस निर्णय की हो रही तारीफ

मुख्यमंत्री द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई परेशानी के संज्ञान में लेने पर काफी प्रशंसा हो रही है, सोशल मीडिया की समस्या को संज्ञान में लेने पर लोगों द्वारा मुख्यमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया जा रहा है।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें