उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान

9

न्यूज डेस्क देहरादून- बिहार चुनाव के बाद भारतीय जनताा पार्टी केे नेता और पदाधिकारियों में भरपूर उत्साह दिख रहा है। न्यूूूूूूूूज़ चैनल के एग्जिट पोल में बिहार में NDA को पूर्ण बहुमत नहीं मिल रहा था, परंतु चुनाव नतीजों में बिल्कुल एग्जिट पोल के विपरीत हुआ। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के बारेे में पूछने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में ही नहीं 2027 में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड: NGT ने पटाखे फोड़ने की गाइडलाइन जारी, इन शहरों में 2 घंटे जला सकेंगे पटाखे

बता दे कि बिहार चुनाव में बीजेपी ने 74 सीटों जीते हैं यह तो यही लगता है कि अभी भी मोदी मैजिक खत्म नहीं हुआ है जिसकी बदौलत बिहार में इंडिया ने बहुमत हासिल किया।

बता दे कि उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, तो यह कयास लगाए जा रहै है, कि बिहार के दर्ज पर उत्तराखंड में भी महागठबंधन बन सकता है। राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है, कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और यूकेडी मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का बयान

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन ने जो मुद्दे उठाए थे वह बिहार में फीके पड़ गए। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी यह आशा कर रही है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

यह भी देखें- NCRB Report: हिमालयी राज्यों में महिला तस्करी के मामलों में उत्तराखंड पहले पायदान पर

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर उत्तराखंड के विकास कार्यों में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा 2022 में ही नहीं बल्कि 2027 में भी सरकार बनाएगी, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा तैयारी शुरू कर दी है।