उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र 23 सितंबर से शुरू होना है। मानसून सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

यह भी देखें- केदारनाथ आपदा में लापता लोगों की खोज अभियान में मिले चार नर कंकाल

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल समेत कई नेता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कोरोनावायरस टिप्पणी के बाद अपने संपर्क में आए हुए लोगों से जांच करने और आइसोलेट होने का आग्रह किया।

इंदिरा हृदयेश भी कोरोना पॉजिटिव हुए

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंदिरा हृदयेश कोरोनावायरस की पुष्टि से पहले चेस्ट का सिटी स्कैन कराने पर उनमें निमोनिया पाया गया था।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, इंदिरा हृदयेश, भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव

भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा में भी कोरोना संक्रमण

रुड़की भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसकी जानकारी उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि उनके द्वारा सामान्य प्रक्रिया के तहत पूरे परिवार का कॉविड टेस्ट कराया था, जिसमें केवल विधायक प्रदीप बत्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद वह एकांतवास हो गए। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से अपील की कि वह अपना टेस्ट कराएं। उन्होंने कहा कि उनमें कोई बीमारी के लक्षण नहीं है और वह पूर्णता स्वस्थ है।

बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वंशीधर भगत भी कोरोना संक्रमित हुए थे।

यह भी देखें: ब्रिटेन ने भारत को लौटाई भगवान श्रीराम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां, 1978 में राजगोपालस्वामी मंदिर से हुई थी चोरी

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के साथ अन्य विधायकों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र को 1 दिन के लिए सीमित करने का निर्णय लिया गया है, जबकि इसके लिए पहले 3 दिन का सत्र प्रस्तावित किया गया था। सर्वदलीय बैठक और कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि सदन केवल एक ही दिन चलेगा और उसमें प्रश्नकाल नहीं होगा।