Corona Update Uttarakhand: जमात में गए लोग यदि नहीं देते आने की ख़बर, तो होगी कड़ी कार्रवाई

0

Corona Update Uttarakhand: कोरोनावायरस से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है, भारत में भी तेज़ी से यह वायरस फैल रहा है. भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों लोगों की संख्या 3577 पहुंच गई है और इसमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है, इससे भारत में 83 लोगों की जान जा चुकी है वहीं इससे 275 लोग ठीक भी हो गए हैं. उत्तराखंड में भी कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 26 हो गई है.

उत्तराखंड में यह संख्या 26 पहुंचने का कारण तबलीगी जमात में शामिल हुए मुस्लिम समुदाय को माना जा रहा है, उत्तराखंड में 250 से ज्यादा मुु्लिम समुदाय के लोग तबलीगी जमात में शामिल हुए थे.

नहीं आए पुलिस के सामने तो होगी कड़ी कार्रवाई

उत्तराखंड पुलिस ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए, तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों को चेतावनी दी है यदि वह तबलीगी जमात में शामिल हुए थे तो पुलिस के सामने प्रस्तुत हो अन्यथा उनके खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. डीजीपी श्री अनिल रतूड़ी ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि कल 6 अप्रैल तक तबलीगी जमात में शामिल लोग पुलिस के सामने प्रस्तुत नहीं होते हैं तो डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, IPC की धाराओं में बल्कि अटेम्प्ट टू मर्डर में भी उनके विरुद्ध कर्यवाही की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.