देहरादून: जौलीग्रांट हवाई अड्डे से इन शहरों के लिए शुरू होंगी 4 अतिरिक्त फ्लाइटें

न्यूज डेस्क देहरादून- उत्तराखंड में हवाई यात्रा से आने और जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे से अगले सप्ताह से अतिरिक्त 4 नई उड़ानें शुरू होने जा रही है।

बता दें कि अगले सप्ताह से इन अतिरिक्त चार उड़ान में से तीन उड़ान इंडिगो की ओर एक उड़ान स्पाइसजेट की है। यह उड़ाने हैदराबाद-देहरादून, अहमदाबाद-देहरादून, कोलकाता-देहरादून और मुंबई देहरादून के बीच शुरू होने वाली है।

यह भी देखें- उत्तराखंड: फिर टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, देहरादून में मिले 623 नए मामले

देश में चल रहे कोरोना महामारी मारी के कारण हवाई यात्रा पर रोक लगाई थी, परंतु 25 मई से हवाई यात्राओं को शुरू कर दिया था, जिसके बाद यात्रियों और प्राइटो की संख्या में इजाफा होना शुरू हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता- देहरादून के लिए मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को विमान 2:00 बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचकर 3:00 बजे वापस जाएगा।

जौलीग्रांट हवाई अड्डे से इन शहरों के लिए शुरू होंगी 4  अतिरिक्त फ्लाइटें

वहीं हैदराबाद-देहरादून के लिए 16 सितंबर से हवाई सेवा शुरू होगी। हवाई यात्रा सोमवार बुधवार शुक्रवार और रविवार को होगी। हैदराबाद से विमान 12:25 पर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचकर 1:05 पर वापसी की उड़ान भरेगा।

मुंबई-देहरादून के बीच प्रतिदिन उड़ान जारी रहेगी सोमवार बुधवार और शुक्रवार को विमान सुबह 9:50 पर आएगा और 10:50 को वापसी उड़ान भरेगा। सप्ताह के अतिरिक्त दिनों में फ्लाइट 6:10 पर आएगी और 6:50 पर वापस जाएगी,

यह भी देखें- Monsoon session 2020: 14 सितंबर से शुरू हो रहा है, संसद का मॉनसून सत्र

अहमदाबाद-देहरादून के लिए मंगलवार बृहस्पतिवार और शनिवार को 11:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर विमान आएगा और 12:00 बजे वापस उड़ान भरेगा।

लॉकडाउन के बाद से जौलीग्रांट हवाई अड्डा पर 6-7 फ्लाइट शुरू की थी, जिनकी संख्या 15 पहुंच गई है। वही अनलॉक के बाद से हवाई यात्रियों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है।