भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करते हुए फोटो हुई वायरल

हिन्दू लाइव डेस्क – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह कोविड-19 नियमों के उल्लंघन कर रहे हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नहीं किया कोविड-19 नियमों का पालन

यह भी पढ़े – ब्रेकिंग न्यूज़: डीएम आशीष चौहान का तबादला, मयूर दीक्षित होंगे उत्तरकाशी के नए डीएम

आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर को 30 जुलाई कि बताया जा रहा है, जिसके अनुसार प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत किसी फिल्म के मुहूर्त पर क्लिप दे रहे हैं. हालांकि अभी फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य सरकारों द्वारा s.o.p. जारी की गई है. एस•ओ•पी• के अनुसार शूटिंग करने की अनुमति उन्हें ही मिलती है जिनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव होती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह तस्वीर 30 जुलाई को देहरादून के एक रिसोर्ट में एक कार्यक्रम की है. जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष इस फिल्म के मुहूर्त में शामिल हुए थे. मुहूर्त के दौरान ना किसी ने मास्क पहना और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड की ऐपण गर्ल की राखियां हुई लोकप्रिय, राखियों पर गढ़वाली-कुमाऊनी में लिखा भेजी और दाजू

सोशल मीडिया में बंशीधर भगत हो रही आलोचना

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद से ही लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि क्या नियम कायदे कानून सिर्फ गरीबों के लिए है. एक तरफ लोगों के मास्क ना पहनने और गाइडलाइन का पालन ना करने पर चालान काटे जा रहे हैं. सरकार भी लोगों से गाइडलाइन पालन करने की अपील कर रहे हैं, परंतु सरकार के प्रतिनिधि ही इन नियमों को तोड़ रहे हैं.

हालांकि प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है, कि सभी सदस्यों के गले में जो हरा कार्ड दिखाई दे रहा है. वह वायरस से लड़ने में सक्षम है, और यह कार्ड कोरोना संक्रमित की जानकारी देता है. इसी कारण कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने मास्क नहीं पहना था.