उत्तराखंड: देहरादून में कार दुर्घटना, तीन लोगों की मौत और तीन गंभीर घायल

3

न्यूज डेस्क देहरादून- उत्तराखंंड में सड़क हादसों की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, हाल मेंं अभी उत्तरकाशी में कार दुर्घटना की खबरें आई थी उसकेे थोड़ी देर बाद देहरादून से कार दुर्घटना की खबर आ रही है जिसमें 3 लोगों की मृत्यु और तीन लोग गंभीर घायल बताए जा रहे है।

देहरादून में कार दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

बता दे कि बुधवार देर रात देहरादून में हाथी पांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, परंतु सुनसान क्षेत्र की वजह से पुलिस को इस हादसे की जानकारी गुरुवार सुबह को मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर भाई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई। देहरादून में कार दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मृत्यु हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देहरादून में कार दुर्घटना, तीन लोगों की मौत और तीन गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि सभी युवा मसूरी में दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे। जन्मदिन मनाकर वापस लौटते समय हाथी पांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई। दुर्घटना के समय कार के अंदर 6 लोग सवार थे।

मसूरी जन्मदिन मनाने गए अन्य साथी दो अन्य वाहन से रात करीब 11:30 बजे देहरादून के लिए चले थे, परंतु जब तीसरी कार गुरुवार को सुबह 6:00 बजे तक भी देहरादून नहीं पहुंची तो साथी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच करने में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि हाथी पाओं के पास सड़क पर एक कार पलटी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तुरंत रेस्क्यू अभियान शुरू कर घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया। हादसे में कार चालक समेत तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

यह भी पढ़े- क्या असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की तैयारी में है

पुलिस ने मृतकों की पहचान सचिन टिहरी, अंकित नालापानी और वीरेंद्र देहरादून निवासी के रूप में हुई है। वहीं हादसे में दिनेश मनोज और सुनील गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।