उत्तराखंड: 2 जिलाधिकारियों का हुआ तबादला, हाल में ही हुआ तबादला

100

न्यूज डेस्क देहरादून – 30 जुलाई को उत्तराखंड राज्य में 13 IAS और PCS तबादला हुआ था, और अब 2 जिलाधिकारियों का हुआ तबादला.

2 जिलाधिकारियों का हुआ तबादला

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला बागेश्वरऔर उत्तरकाशी के जिलाधिकारियों का तबादला हुआ है, अभी हाल में ही दोनों जिलाधिकारियों का स्थान तरण हुआ था.

यह भी देखें वरुणाघाटी के विकास कार्यों को लेकर युवा नेता आनंद सिंह पंवार ने जिला पंचायत सदस्या श्रीमती सरिता चौहान से की मुलाकात

यह भी पढ़े उत्तराखंड की ऐपण गर्ल की राखियां हुई लोकप्रिय, राखियों पर गढ़वाली-कुमाऊनी में लिखा भेजी और दाजू

उत्तरकाशी – उत्तरकाशी केे पूर्व जिला अधिकारी के जगह पर मयूर दीक्षित को स्थापित किया गया था. अब यह बागेश्वर जिला में जिला अधिकारी पद पर स्थानांतरित हो गए हैं. अब आईएस मयूर दीक्षित की जगह पर IAS विनीत कुमार को उत्तरकाशी का जिलाधिकारी बनाया गया है. इससेे यह उत्तरकाशी में एसडीओ रह चुकेे हैं.

बागेश्वर – हाल में ही बागेश्वर में स्थानांतरित IAS विनीत कुमार को अब उत्तरकाशी में जिला अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है. अब IAS विनीत कुमार की जगह पर आईएएस मयूर दीक्षित को बागेश्वर जिला अधिकारी के पद पर तैनात किया है.

यह भी पढ़े उत्तराखंड: वरिष्ठ IAS ओम प्रकाश बनें राज्य के मुख्य सचिव, नियुक्ति के आदेश जारी

अभी हाल में ही विनीत कुमार को मुख्य विकास अधिकारी नैनीताल से जगह स्थानांतरित कर जिलाधिकारी बागेश्वर में तैनात किया गया था, और मयूर दीक्षित को मुख्य विकास अधिकारी उधम सिंह नगर की जगह जिलाधिकारी उत्तरकाशी में तैनाती मिली थी.30 राज्य सरकार द्वारा आज कई जिलों के आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया,