खानपुर भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन पुनः भाजपा में शामिल हुए

न्यूज डेस्क देहरादून- अनुशासनहीनता के कारण निष्कासित किए हुए खानपुर भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन को आज पार्टी में पुनः शामिल कर लिया गया है.

यह भी देखें- अल्मोड़ा के 2 युवाओं ने शुरू किया स्वरोजगार, नहीं मिल रहा मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना से कोई लाभ

आपको बता दें कि पिछले साल सोशल मीडिया पर खानपुर भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें इनके द्वारा उत्तराखंड को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद तमाम संगठन द्वारा इस टिप्पणी पर विरोध किया गया. भाजपा विधायक अनिल बलूनी ने भी इस पर अपना कड़ा रुख रखा था. जिसके बाद कुंवर प्रणव चैंपियन पर निष्कासन की कार्रवाई हुई थी.

आपको बता देंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आज घोषणा करते हुए बताया कि विधायक चैंपियन द्वारा अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांग ली है और साथ में ही दोबारा इस तरह की गलती नहीं करने का आश्वासन दिया है. चैंपियन ने कहा कि उनसे गलतियां हुई है और इसके लिए वह उत्तराखंड की जनता से माफी मांगते हैं.

देखेराष्ट्रीय सेवा योजना के छात्रों की मुहिम, लाॅकडाउन में जूनियर छात्रों की पढ़ाई में कर रहे मदद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि पार्टी का कोई भी विधायक अपने को जनता से ऊपर ना समझे विधायक का कार्य जनता की सेवा करना है.

भारतीय जनता पार्टी का यह कदम उनके वोट बैंक पर कितना फर्क डालेगा इसका पता तो 2022 के चुनाव के समय ही पता चलेगा. क्योंकि चैंपियन के खिलाफ आज भी उत्तराखंड की जनता में रोष है