लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में फुटा कोरोना बम, मिले इतने मामले

2

उत्तराखंड– उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या 70000 के पार पहुंच गई है। उत्तराखंड के मसूरी में लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में 33 ट्रेनी अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़े- भारतीय सेना की वर्दी पहने 11 लोग नहीं दिखा पाए आईडी कार्ड, पुलिस ने धर दबोचा

बता दे कि लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में 33 ट्रेनी अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, साथ ही अकादमी के पांच औरतों को सील कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अकादमी में वर्तमान में 428 ट्रेनी अधिकारी प्रशिक्षण हासिल कर रहे हैं, जिसमें से शुक्रवार को 33 ट्रेनी अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। अकादमी ने परिसर में ही 50 बेड वाला आइसोलेशन वार्ड बनाया है, जहां कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

अकादमी प्रशासन अब उन लोगों की तलाश में जुट गया है जो मरीजों के संपर्क में आए हैं। साथ ही अकादमी ने 5 हॉस्टल को सील कर दिया है।

उत्तराखंड: लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में कोरोना संक्रमण

यह भी देखें- उत्तराखंड में सरकार बनने पर मुफ्त बिजली का देने का वादा- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 70000 के पार पहुंच गया है। राज्य में 64900 मामले रिकवर और 1138 मरीजों की मृत्यु हुई है। राज्य में 4000 से अधिक सक्रिय मामले हैं। उत्तराखंड में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना के 512 नए मामले तथा 5 मरीजों की मृत्यु की है। उत्तराखंड में रिकवरी औसत लगभग 92% के पास है