देहरादून: शनिवार और रविवार बंद रहेंगीं दुकाने, दून उद्योग व्यापार मंडल ने लिया निर्णय

न्यूज डेस्क देहरादून- राज्य में कोरोनावायरस के बढ़ते हुए मामलों को लेकर दून उद्योग व्यापार मंडल ने एक बड़ा निर्णय लिया है, जिसके अनुसार अब अगले 3 हफ्तों तक शनिवार और रविवार को बाजार बंद रहेगा।

यह भी देखें- उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण, पिछले 5 दिनों में मिले 6 हजार से ज्यादा मामले

देहरादून जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दून उद्योग व्यापार मंडल ने स्वयं शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है, और बाकी दिनों में व्यापार मंडल शाम 7:00 बजे तक ही दुकान खोलेंगे। उन्होंने बताया कि यह निर्णय कोविड-19 के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए लिया गया।

देहरादून में शनिवार और रविवार बंद रहेंगे दुकाने,  दून उद्योग व्यापार मंडल ने लिया निर्णय

यह भी देखें- उपनल में सबके लिए खुले रोजगार के द्वार, त्रिवेंद्र सरकार ने किया उपनल नियमावली में संशोधन

मिली जानकारी के अनुसार व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने बुधवार को उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और देहरादून जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव से मुलाकात कर अपने इस निर्णय के बारे में जानकारी दी। व्यापारियों ने बाजार खुलने का समय सुबह 9:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक करने की मांग भी की है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में देहरादून ही कोरोना वायरस से सबसे प्रभावित जिला है, दून में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 9000 के पार पहुंच गई है, तथा जनपद में 230 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जिले में 3882 सक्रिय मामले हैं। जनपद में पिछले कई दिनों से संक्रमित मामलों की संख्या में बड़ी तेजी से इजाफा हो रहा है। जिसको लेकर राज्य सरकार ने दून में प्रवेश करने पर कोविड-19 टेस्ट कराना अनिवार्य किया है।