देहरादून: तेज रफ्तार कार की टक्कर से रिटायर्ड आइटीबीपी इंस्पेक्टर की मौत

1

उत्तराखंड में सड़क हादसों में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है, राज्य के विभिन्न जिलों से सड़क हादसे की प्रतिदिन खबरें सुनाई देती है। ऐसे ही एक मामला देहरादून जिले से आ रही है जहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर से रिटायर्ड आइटीबीपी इंस्पेक्टर धीरज सकलानी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, तथा उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी देखें- थलसेना भर्ती: जनरल बीसी जोशी आर्मी पब्लिक स्कूल में आयोजित 1 नवंबर को लिखित परीक्षा

मिली जानकारी के अनुसार रिटायर आइटीबीपी इंस्पेक्टर धीरज हरिद्वार रोड पर स्थित सतनाम ढाबे के पास अपने पुत्र के साथ सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसे दोनों पिता-पुत्र सड़क पर जा गिरे। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड इंस्पेक्टर धीरज सकलानी अठूरवाला विस्थापित क्षेत्र के सुनार गांव निवासी है।

कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग की टीम ने दोनों को हिमालय अस्पताल भेजा गया जहां रिटायर्ड आईटीआई स्पेक्टर को मृत घोषित किया गया। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फरार कार चालक को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

देहरादून सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार की टक्कर से रिटायर्ड आइटीबीपी इंस्पेक्टर की मौत

यह भी देखें- ब्रेकिंग: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सीबीआई जांच पर रोक, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

गंभीर रूप से घायल विपिन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है । इस हादसे से परिजनों में शोक का माहौल है। पुलिस फरार कार चालक को ढूंढने में लगी हुई है।