मसूरी-किमाडी़ मार्ग पर कार खाई में गिरने से दो युवकों की मौत, तीन गंभीर घायल

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है, प्रतिदिन राज्य के किसी न किसी जिले में सड़क दुर्घटना की खबरें आती है। ऐसी ही एक खबर मसूरी से आ रही है, जहां मसूरी-किमाडी़ मार्ग पर कार खाई में गिरने से दो युवकों की मौत और तीन युवकों के गंभीर घायल होने की सूचना है।

यह भी देखें- उत्तराखंड में स्कूल खोलने के लेकर लिया निर्णय, पढ़ें पूरी ख़बर

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार श्याम मसूरी-किमाडी़ मार्ग पर मसूरी से देहरादून की तरफ आ रही एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार के अंदर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत तथा तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि पांचों दोस्त रुड़की से मसूरी घूमने आए थे तथा शाम को देहरादून वापस लौट रहे थे, जिस दौरान बासा घाट पर कार अनियंत्रित होकर अचानक कार खाई में गिर गई। सड़क पर चल रहे राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस द्वारा तुरंत रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया है। जानकारी के अनुसार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत तथा तीन युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड: 4 युवाओं ने पेश की इमानदारी की मिसाल, वापस किए ₹52000

आपको बता दें कि पिछले महीने इस मार्ग पर दो हादसे हो चुके हैं जिसके बाद पुलिस ने श्याम के समय इस मार्ग पर आवाजाही की रोक भी लगाई थी।