उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कह दी बड़ी बात

ख़बर शेयर करें

साल 2022 में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की है।

देवभूमि के युवक ने की ईमानदारी की मिसाल पेश, रुपयों से भरा बैग लौटाया

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देवेंद्र यादव का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की लड़ाई कार्यकर्ताओं और नेताओं के बिना अधूरी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अनुरोध किया कि 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर देना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अभी से यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि पार्टी द्वारा घोषित मुख्यमंत्री का चेहरा ही चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री बनेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड एक परिपक्व राज्य है।

पूर्व मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में मुख्यमंत्री की नीतियां और क्षमताओं का बड़ा योगदान होता रहता है।

हरीश रावत ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री के नाम को लेकर हम अस्पष्ट नीति से चुनाव लड़ते हैं, तो यह पार्टी हित के लिए गलत भी हो सकता है।

अंदरूनी गुटबाजी को लेकर खींचा पार्टी का ध्यान

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर हो रही गुटबाजी पर भी पार्टी का ध्यान खींचा। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं का तेरा-मेरा और अनावश्यक कयास बाजी से मनोबल टूट जाता है।

कांग्रेस पार्टी का निर्णय सर्वप्रथम

हरीश रावत ने स्वयं को लेकर कहा कि मुझे लेकर पार्टी कोई असमंजस की स्थिति में ना रहे। कांग्रेस पार्टी का जो निर्णय होगा, वही सर्वोपरि होगा। कांग्रेस पार्टी जिसे भी राज्य में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगी, उनको विजय करने मेरा पूर्ण रुप से सहयोग रहेगा।

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस को कह दी बड़ी बात

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सोनिया गांधी और मायावती को भारत रत्न देने की मांग की

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की जरूरत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जल्द से जल्द मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर देना चाहिए। उत्तराखंड में कांग्रेस को कई ऊर्जावान और अनुभवी कार्यकर्ताओं में से नाम की घोषणा कर देनी चाहिए।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें