गढ़वाली लोकगायक अंकित चंखवान का “प्यारु मुलुक” गीत ने मचाया धमाल

4

उत्तराखंड – लोक गायक अंकित चंखवान के गाने दर्शकों केेे को बहुत भा रहे हैं, हाल में ही अंकित चंखवान का प्यारू मुलुक गाना रिलीज हुआ था, जिसे लेकर दर्शकों के दिल में एक अलग ही क्रेज बनतेे जा रहा हैै।

यह भी पढ़े- तीन राज्यों के लिए उत्तराखंड रोडवेज बसों के संचालन को मिली मंजूरी

दर्शकों को भा रहा अंकित चंखवान का “प्यारु मुलुक

बचपन से ही संगीत प्रेमी अंकित चंखवान अपनी संस्कृति और भाषाओं के प्रचार प्रसार को लेकर काफी सक्रिय रहे। अपने गानों के माध्यम से लगातार उत्तराखंड के संस्कृति से लोगों को जोड़ते हैं। प्यारू मुलुक गाने के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा जा सकता कि लोग इस गाने के साथ नाचते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

गढ़वाली लोकगायक अंकित चंखवान का प्यारू मुलुक गाना उनके ऑफिशियल youtube चैनल पर 2 अक्टूबर को अपलोड हुआ था। जिसे दर्शकों द्वारा लगातार पसंद किया जा रहा है। मात्र एक सप्ताह के अंदर 102k व्यूज हो चुके हैं, तथा 4k दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है।

युवाओं को लुभा रहे गाने

इस गाने को लेकर युवाओं द्वारा सोशल मीडिया में अपनी वीडियो शेयर की जा रही है, जिन्हें आप अंकित चंख्वान के फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं। उनके दर्शक अपने कमेंट के माध्यम से उन्हें प्यार दे रहे हैं।

गढ़वाली लोकगायक अंकित चंखवान का "प्यारु मुलुक" गीत ने मचाया धमाल
image source ankit Chakwan

संगीत के क्षेत्र में उभरते कलाकार अंकित चंखवान अपने गानों से दर्शकों का दिल लुभा रहे हैं, जिसकी वजह से अंकित और उनकी टीम को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

यह भी देखें- आ गए IPhone 12 सिरीज़ के 4 मोबाइल्स, देखें लुक और फीचर्स

गढ़वाली लोकगायक अंकित चंखवान की शुरुआती शिक्षा ग्राम बैट स्कूल में और मथलाऊँ में पूरी की, तथा डीएवी पीजी कॉलेज से अपनी शिक्षा पूरी की। बचपन से ही संगीत में रुचि होने से इन्होंने संगीत के क्षेत्र में आने की ठान ली। 2018 में इन्होंने बिरूमा गाने से शुरुआत की, जिसके बाद अंकित लगातार कई गाने निकालते रहे। अभी तक इनके लगभग 15 गाने आ चुके हैं।