उत्तराखंड में जंगली जानवरों के हमले की घटनाएं की सूचना प्रतिदिन सुनने को मिलती हैं, परन्तु हरिद्वार से एक अजीब मामला सामने आया, जहां व्यक्ति जंगल में बनी झोपड़ी में चिकन बना रहा था। इस दौरान व्यक्ति पर गुलदार ने हमला कर दिया।

बड़ी खबर: चमोली आपदा में लापता लोगों को मृत घोषित करने की अधिसूचना जारी

मामला हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के महादेवपुरम का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार शिवदयाल जंगल में बनी झोपड़ी में चिकन बना रहा था, इसी दौरान व्यक्ति लघुशंका के लिए झोपड़ी से बाहर आया, इतने में व्यक्ति पर गुलदार ने हमला कर दिया। आशंका लगाई जा रही है कि चिकन की खुशबू से आकर्षित होकर गुलदार वहां पहुंचा।

डीएफओ नीरज शर्मा द्वारा व्यक्ति से पूछताछ करने पर बताया कि काफी संघर्ष के बाद गुलदार जंगलों में वापस लौट गया और व्यक्ति नजदीकी थाने पहुंचा, जहां पुलिस द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। व्यक्ति से जानकारी एकत्र की जा रही है।

महिला पर बाघ ने किया हमला, अस्पताल में चल रहा उपचार

वन क्षेत्राधिकारी ने लोगों से अपील की है कि किसी तरह का मांस ना बनाए जाए और यदि बनाया जाता है तो उसकी हड्डियां और अंवशेष बाहर ना फेंके जाए। उन्होंने कहा कि यदि किसी कारणवश रात को जाना पड़े तो लाठी और टार्च जरूर लें जायें, साथ ही महिलाओं और बच्चों का खास ख्याल रखने को कहा गया।