रसमालाई खाने पहुंचे कपल्स को छुट्टे पैसें के बदले थमाया सेनिटाइजर, जमकर मारपीट

ख़बर शेयर करें

हिन्दू लाइव डेस्क, देहरादून। बीते मंगलवार को देहरादून स्थित घंटाघर के निकट एक स्वीट शाॅप में छुट्टे पैसे को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच मारपीट तब शुरू हो गई जब दुकानदार ने खुल्ले पैसे के बजाय युवक को हेंड सेनिटाइजर थमा दिया। दरअसल एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ रसमलाई खाने घंटाघर में स्थित सुकुमार स्वीट्स स्वीट्स की दुकान पर पहुंचा। जहां उनकी प्रेमिका ने मोमोज खाने की इच्छा जताई तो दूसरी दुकान पर मोमोज के आर्डर दे आए।

रसमलाई खाने के बाद जब बिल देने की बारी आई तो युवक ने 200 का नोट निकाला। दुकानदार ने बताया कि उसका बिल 600 हुआ है तो प्रेमिका ने अपने पास से दो हजार का नोट निकाला और दुकानदार को दिए।

दोनों के 600 रुपए काटने के बाद जब गल्ले में देखा तो उनके पास 50 रुपय खुल्ले नहीं थे तो उसने कपल्स को दो पाउच हैंड सेनिटाइजर थमा दिए। लेकिन कपल्स को यह बात रास नहीं आई। देखते ही देखते दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

लेकिन यहां बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। आसपास में भीड़ जमा हो गई। बाद में इसकी सूचना जब पुलिस को दी तो वहां पुलिस के दो जवानों ने दोनों पक्षों को थाने ले गई और 1000-1000 रुपए का जुर्माना लगाया।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें