उत्तराखंड से एक बुरी खबर आ रही है कि जम्मू कश्मीर से छुट्टी पर वापस लौटे गढ़वाल राइफल का जवान देहरादून में संदिग्ध हालतों में लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आखिरी बार फौजी से परिजनों ने आईएसबीटी पर संपर्क हुआ था, जिसके बाद परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया। परिजनों ने आईएसबीटी पुलिस चौकी में फौजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद से तलाश जारी है।

उत्तराखंड में 280 मदरसे बनेंगे स्मार्ट, चलेंगी स्मार्ट क्लासें

गढ़वाल राइफल का जवान लापता

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मूल रुप से पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले भजन सिंह गढ़वाल राइफल के जवान है, और जम्मू-कश्मीर के रजौरी में उनकी ड्यूटी तैनात थी। जम्मू-कश्मीर से छुट्टी लेकर वह 3 फरवरी को घर आ रहे थे, और 7 फरवरी को देहरादून आईएसबीटी पहुंचकर परिवारजनों से संपर्क किया, परंतु इसके बाद फौजी भजन सिंह से संपर्क नहीं हो पाया और ना ही इसके बाद कुछ पता चल पाया। फौजी भजन सिंह से संपर्क ना हो पाने पर परिजनों की चिंता बढ़ गई, और परिजनों ने आईएसबीटी पुलिस चौकी में फौजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

गढ़वाल राइफल का जवान लापता

राज्यमंत्री धन सिंह रावत से लगाई मदद की गुहार

फौजी भजन सिंह के परिजनों ने इस मामले को लेकर राजा मंत्री धन सिंह रावत से मदद की गुहार लगाई, और अपनी आपबीती सुनाई। राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने गढ़वाल राइफल के लापता जवान भजन सिंह को तलाश करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए। गढ़वाल राइफल का जवान लापता होने से पूरा उत्तराखंड उनके सकुशल होने की प्रार्थना कर रहे। बता दे कि फौजी भजन सिंह ने आखरी बार आईएसबीटी पहुंचकर अपने परिवार से बात की थी जिसके बाद से वह लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है और आईएसबीटी के अंदर सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया है।

यदि यह खबर आप तक पहुंचती है तो इस खबर को जरुर शेयर करें, क्या पता आप के एक शेयर से फौजी भजन सिंह के बारे में कुछ जानकारी पता लग जाए।