शक करने की आदत जब अपनी सीमा पार कर जाती है तो उसका अन्त हमेशा दुखदाई होता है। शक की आदतों ने कई बर्बाद कर दिये है। ऐसा ही मामला टिहरी गढ़वाल से आ रहा जहां दूसरे से प्रेम प्रसंग के शक पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से एक हत्या का मामला सामने आ रहा है, जहां पत्नी पर शक होने के कारण पति ने पत्नी की हत्या कर दी, पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

लॉकडाउन में आया था वापस

जनपद टिहरी में पत्नी पर शक होने की वजह से हत्या कर दी। मामला घनसाली के थार्ती गांव का बताया जा रहा है, आरोपी विदेश में कार्य करता था, और लॉकडाउन में वापस आया। 2016 में उनका विवाह हुआ था, और उनका 3 साल का एक बेटा भी है।

पति ने पत्नी की चाकू गोदकर की हत्या

गुरुवार सुबह ग्राम थार्ती सिरमौरी निवासी विक्रम ने पत्नी शशि देवी पर चाकू से वार किया, इस दौरान शशि ने अपने बचाव के लिए कोशिश की, परंतु गुस्से में आए विक्रम के आगे वह अपने को नहीं बचा पाई। चाकू के चार-पांच वार से शशि लहूलुहान होकर आगंन से खेत में गिर गई, जहां पर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया।

दूसरे से प्रेम प्रसंग का था शक

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी परकिसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग का शक था, जिसको लेकर बुधवार रात को भी दोनों के बीच बहस हुई। गुरुवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। इस दौरान विक्रम गुस्से में आकर किचन से चाकू निकालकर शशि पर हमला कर दिया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

मृतका के पिता ने किया हत्या का मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिवार भी मौके पर पहुंचे। मृतका के पिता उमेद सिंह के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पौड़ी में उत्तराखंड क्रांति दल का राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन