रुड़की: मिठाई दुकान में सिलेंडर फटने से 11 लोग जख्मी, तीन की हालत गंभीर

0

न्यूज डेस्क रुड़की- उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रुड़की में एक मिठाई दुकान में सिलेंडर फटने से 11 लोग घायल हुुए हैं। तथा तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े- खुशखबरी: उत्तराखंड में 854 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

मांगलौर में मिठाई दुकान में सिलेंडर फटने से 11 लोग घायल

रुड़की के मांगलौर क्षेत्र में मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हुआ है हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 3 लोगों की स्थिति काफी गंभीर है। लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है, कि हादसे के बाद कुछ लोग मकान के भीतर फंसे हो सकते हैं। अचानक हुए इस हादसे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं जिसमें 3 लोगों की स्थिति गंभीर है। सभी लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट इतना खतरनाक था की राह में चलते हुए कई लोगों तथा गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

मांगलौर में मिठाई दुकान में सिलेंडर फटने से 11 लोग घायल
प्रतीकात्मक चित्र

मंगलौर में मिठाई की दुकान मैं सिलेंडर फटने की जानकारी मिलने के बाद एसडीआरएफ राहत दल द्वारा बचाव कार्य शुरू किया गया। लोगों के अनुमान के मुताबिक कुछ लोग अंदर फंसे हो सकते हैं जिन्हें एसडीआरएफ राहत दल द्वारा निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

हादसा किस कारण हुआ इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। ATS और FSL की टीम मिठाई दुकान के अंदर हुए इस हादसे की जांच पड़ताल में लग गई है। पुलिस प्रशासन ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी देखें- चिन्यालीसौड: भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू

राहत बचाव दल के साथ जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज रहे हैं। आता किस वजह से हुआ इसकी जांच पड़ताल चल रही है।