शराब में हुए खर्चे को लेकर ली दोस्त की जान, 18 दिन बाद मिला शव

न्यूज डेस्क हरिद्वार- कहते है कि दुनिया में एक दोस्त ही आपके हर समय में आपके साथ खड़ा रहता है, परन्तू कभी दोस्तों की ऐसी खबर सुननेे को मिलती है कि रोंगटे खड़े हो जातेे हैं। ऐसे ही एक दोस्त ने शराब में हुए खर्चे को लेकर अपनेेे दोस्त की हत्या कर दी।

यह भी पढ़े- उत्तरकाशी: होटल व्यवसायियों को कोविड-19 के दृष्टिगत सावधानी बरतने के मिले निर्देश

उत्तराखंड के हरिद्वार के सिड़कुल में शराब में हुए खर्चे को लेकर एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर डाली और शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक अनुज निवासी फतेहपूर नागल सहारनपुर हरिद्वार सिड़कुल में काम करता था, परन्तु 5 सितंबर से लापता होने पर परिवार जनों ने 9 सितंबर को हरिद्वार सिड़कुल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई तथा उसके एक दोस्त मोंटी पर हत्या का शक जताया।

हरिद्वार पुलिस ने मोंटी के मोबाइल की लोकेशन की जांच की तो रोशनाबाद में मिली , जहां पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसको गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर मोंटी ने हत्या की बात कबूल कर पुलिस को शव की जगह के बारे में बताया। मृतक शव को जानवरों ने बुरी तरीके से नोच रखा था।

यह भी देखें- उत्तराखंड: आने वाले पर्यटकों को मिली बड़ी राहत, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

मोंटी ने पुलिस को बताया कि 5 सितंबर को वह दोनों बैठकर शराब पी रहे थे, जिसमें अनुज के ₹200 अधिक खर्च हो गए। इसी बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। शराब के नशे में होने के कारण मोंटी ने ईंट उठाकर अनुज के सर पर मार दी, और सब को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया।