कहते हैं कि बाप बेटियों का रिश्ता खास होता हैं और बेटियां बाप की लाडली होती है। परंतु कभी-कभी ऐसी घटनाएं सामने आती है कि उन घटनाओं पर विश्वास करना नामुमकिन हो जाता है। पिता के डर से बेटियों ने जंगल में रात गुजारने को मजबूर हुए।

उत्तराखंड गृह परीक्षा को लेकर बड़ी खबर, इस तिथि से शुरू होंगी परीक्षाएं

हर कोई इस मामले को सुनने के बाद चकित हो गया कि आखिर यह कैसा पिता है जिसके डर से बेटियों को जंगल में रात बितानी पड़ रही है। पुलिस भी इस मामले को सुनने के बाद हैरान रह गई, और बताया कि पिता के डर से उन्होंने जंगल में रात बिताई।

यह मामला है कालाढूंगी ब्लॉक के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र का है जहां पिता द्वारा पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने। मल्ला अमगढी़ निवासी एक युवती ने अपने पिता पर मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया। दरअसल मामला मल्ला अमगढी़ का है, जहां एक बालिक लड़की ने अपने पिता पर यौन शोषण और अन्य बहनों के मारपीट करने का आरोप लगाया।

महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी अपने साथ उन लड़कियों को लेकर कालाढूंगी थाने पहुंची। जहां सभी बहनों ने अपने पिता पर मारपीट और यौन शोषण करने की बात स्वीकार की, और घर वापस जाने के लिए मना कर दिया

पिता के डर से बेटियों ने जंगल में गुजारी रात

राजस्व का मामला होने के कारण पुलिस की ओर से लिखित कार्रवाई ना कर मामले की जानकारी संबंधित पटवारी को भेज दी गई है। वहीं पांचों बहनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।