उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी अपनी सक्रियता बढ़ा रही है, हाल में ही उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी ने संगठन मंत्रियों के नाम घोषित किए हैं। हाल में ही हरिद्वार में बसपा के कई कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

जमालपुर में बसपा के कई कार्यकर्ता ने ली सदस्यता

हरिद्वार के जमालपुर कला में सैकड़ों ग्रामीणों ने रविदास मंदिर के प्रांगण में पूर्व जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एवं अनिल सत्य के संचालन में बसपा छोड़कर आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े। इस अवसर पर जंगपुरा से विधायक एवम केंद्रीय पर्यवेक्षक प्रवीण कुमार ने सभी नए सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाई ।

इस दौरान प्रदेश उपाद्यक्ष ओ पी मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी, पूर्व जिला सचिव अनिल सती, पूर्व विधानसभा ग्रामीण यशपाल सिंह चैहान, प्रदेश सहसचिव मनोज द्विवेदी, तथा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में जमालपुर के पूर्व प्रधान नत्थू सिंह, प्रवीन कुमार एवं सैकड़ो कार्यकर्ताओ और रानीपुर विधानसभा से करण सिंह, संदीप, दीपक एवं बसपा के कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

बसपा के कई कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल

आम आदमी पार्टी लगातार उत्तराखंड में अपने संगठन को बढ़ा रही है, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 2022 विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है, जिसको देखते हुए हाल में ही सभी विधानसभाओं पर संगठन मंत्रियों के नाम घोषित किए हैं।

प्राइमरी विद्यालयों को छोड़कर उत्तराखंड में विद्यालय खोलने की तैयारी, पढ़े पूरी जानकारी

उत्तराखंड की विधानसभाओं सीटों में आम आदमी पार्टी ने घोषित किए संगठन मंत्रियों के नाम