नैनीताल से बुरी खबर: बर्थडे पार्टी में नहीं भेजने पर छात्रा ने लगा ली फांसी

न्यूज डेस्क नैनीताल– आजकल केे बच्चों में सहन करने की क्षमता धीरे-धीरे कम हो रही है, जिसके फलस्वरूप डांटने या किसी बात के लिए मना करने पर बच्चे गलत कदम उठा देते हैं। नैनीताल सेे ही ऐसी ही खबर सुनने को मिली जहां पर घर वालों ने दोस्त की बर्थडे पार्टी में नहीं भेजने पर छात्रा ने फांसी लगा ली।

यह भी पढ़े- Hatras Case: पीड़ित के परिजनों ने नार्को टेस्ट से किया इंकार, कहा DM-SP का कराइए

बता दे भीमताल के गोरखपुर गांव में कक्षा नौवीं की छात्रा ने फांसी लगा ली। शुक्रवार शाम को अनुष्का थापा पुत्र किशोर कुमार ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को बाथरूम से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बर्थडे पार्टी में नहीं भेजने पर छात्रा ने लगा ली फांसी

अनुष्का के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त के जन्मदिन पर भवाली जाने की जिद कर रही थी जिसके लिए उनकी मां ने बर्थडे पार्टी में नहीं जाने दिया। जिससे अनुष्का नाराज होकर अपने को बाथरूम में बंद कर दिया। काफी देर तक बाथरुम से बाहर ना आने पर घर वालों को कुछ शंका हुई। परिवार वालों ने जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर अनुष्का फंदे से लटकी हुई थी।

यह भी देखें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, आत्महत्या या हत्या

परिजनों ने बताया कि अनुष्का इससे पहले भी ऐसे ही नाराज होती थी, परंतु यह कदम उठाएगी इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं था। अनुष्का के इस कदम से परिवार में शोक का माहौल है।