उत्तराखंड: भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल राज्यसभा की सीट के लिए निर्विरोध निर्वाचित

4

26 अक्टूबर को सोमवार देर रात को राज्यसभा की एक सीट के लिए भाजपा ने नरेश बंसल को राज्यसभा उम्मीदवार के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिया। राज्यसभा की सीट के लिए एक ही नामांकम होने की वजह से भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल को राज्यसभा सदस्य के लिए निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

यह भी देखें- गर्व के पल: सोमेश पंवार ने माणा से कन्याकुमारी के लिए शुरू की साइकिल यात्रा

उत्तराखंड से राज्यसभा की एक सीट के लिए एकमात्र दावेदार भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल निर्विरोध सोमवार को निर्वाचित घोषित किए गए। प्रदेश से एक ही नामांकन होने के कारण इसके लिए चुनाव की जरूरत ही नहीं पड़ी। 

सोमवार को विधानसभा में रिटर्निंग ऑफिसर शैलेंद्र सिंघल ने के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को प्रमाण पत्र दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेश बंसल को बधाइयां दी। भाजपा नेता नरेश बंसल की राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने की घोषणा के बाद देहरादून में भाजपाइयों ने जुलूस निकाल कर स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल राज्यसभा की सीट के लिए निर्विरोध निर्वाचित

यह भी पढ़े- बाबा का ढाबा’‌ को वायरल करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए क्यूं?

निर्विरोध निर्वाचित होने पर नरेश बंसल ने कहा कि जिस तरह से राज्य के निर्माण में आंदोलनकारियों ने अपनी भूमिका निभाई थी वह उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्य के विकास कार्यों को लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे