पिथौरागढ़ में आतंक मचाने वाला गुलदार आज हुआ ढ़ेर

न्यूज़ डेस्क, पिथौरागढ़. जनपद आतंक मचाए हुए गुलदार को आज तड़के सुबह ढेर कर दिया है जिसे स्थानीय निवासियों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़े- रुद्रप्रयाग: पति ने 10 हजार में करवाया पत्नी का सौदा, मामला दर्ज

पिथौरागढ़ के चंडाक और छाना गांव के क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से गुलदार का आतंक छाया था। वन विभाग द्वारा गुलदार को आदमखोर घोषित कर मेरठ से शिकारी तैनात कर दिया। आज सुबह लगभग 4:30 बजे गुलदार शिकारी सैयद अलीविन हादी की गोली का शिकार बने। शिकारी सैयद अलीविन हादी एक ही गोली में गुलदार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुलदार शिकार करने में अक्षम होने की वजह से हिंसक हो गया था।

गुलदार के खात्मा के लिए मेरठ से आया था शिकारी

बता दें कि शिकारी सैयद अलीविन हादी मेरठ से सोमवार दोपहर को पिथौरागढ़ पहुंचे थे तथा लगातार प्रभावित क्षेत्रों में निगरानी कर रहे थे। ग्रामीणों द्वारा पिछली रात को मिली लोकेशन के आधार पर बुधवार को करीब 4:30 बजे गुलदार का शिकार हो गया। 21 सितंबर को चंडाक के सुकोली क्षेत्र में गुलदार द्वारा पहली घटना को अंजाम दिया था। इस जगह से लगभग 450 मीटर पर गुलदार के होने की जानकारी मिली। जिस पर निशाना लगाते ही गुलदार मौत की नींद सो गया।

शिकारी सैयद अलीविन हादी ने बताया कि आदमखोर गुलदार करीब 10 साल का था और उसके दांत और नाखून क्षतिग्रस्त होने लगे थे जिसकी वजह से वह शिकार करने में अक्षम हो गया था। जिसके चलते वह ग्रामीण क्षेत्रों में हमला करने लगा।

बता दें कि गुलदार ने दो लोगों को अपना निवाला बनाया, और एक युवक का हल्द्वानी में इलाज चल रहा है। गुलदार के मरने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।