उत्तराखंड के लिए दुखद खबर, गढ़वाल राइफल का एक और जवान शहीद

233
गढ़वाल राइफल का जवान जय वीर नेगी

न्यूज डेस्क, पौड़ी गढ़वाल: जम्मू कश्मीर से उत्तराखंड के लिए एक बड़ी दुखद खबर आ रही है. उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के जयवीर सिंह नेगी जो 19वीं गढ़वाल राइफल में तैनात थे, उनके शहीद होने की खबर आ रही है.

19वीं गढ़वाल राइफल में थे तैनात

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद जय वीर सिंह नेगी पौड़ी गढ़वाल के थलीसैण ब्लॉक में स्थित रणं गांव के निवासी थे और वह 19वीं गढ़वाल राइफल में तैनात थे. जम्मू कश्मीर में स्थित भारत-पाक सीमा पर यह पिछले 2 सालों से तैनात थे.

यह भी पढ़े – रुद्रपुर: CPU कर्मी द्वारा एक युवक के साथ की गई दर्दनाक घटना

मृत्यु के कारणों का नहीं चला पता

गढ़वाल राइफल्स के जवान जय वीर सिंह नेगी के परिवार को आज सुबह उनके आकस्मिक निधन की खबर मिली है, हालांकि अभी मृत्यु के कारणों की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है.

गढ़वाल राइफल का जवान जय वीर नेगी

जयवीर पिछले दो साल से जम्मू -कश्मीर में भारत-पाक सीमा पर अपनी सेवायें दे रहे थे। आज सुबह उनके आकस्मिक निधन की खबर मिली। उनका निधन कैसे हुआ इसके बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। 15 वर्षों से वह आर्मी में सेवा दे रहे थे. जयवीर सिंह नेगी के परिवार में उनके दो बच्चे और पत्नी है.

यह भी पढ़े – बद्रीनाथ धाम से राम मंदिर निर्माण के लिए मिट्टी और जल भेजा गया

आकस्मिक निधन से परिवार शोकाकुल

जय वीर सिंह नेगी के आकस्मिक निधन से परिवार और गांव में मातम छा गया है. जयवीर सिंह नेगी अपने गांव में कुशल व्यवहार और शालीनता के लिए सबके चहेते थे.