पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय 3 दिनों के लिए हुआ बंद, जानिए क्या है वजह

6

न्यूज डेस्क पिथौरागढ़- पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में जरूरी काम के लिए जाने वाले लोगों के लिए यह खबर। जिला मुख्यालय को 3 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी समेत तीन अधिकारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

यह भी देखें- उत्तराखंड: आदेशों की अवहेलना पर अधिशासी अभियन्ता अनुपम सक्सैना को निलम्बित करने के निर्देश

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे, एसडीएम और सीडीओ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक ही परिसर में तीन अधिकारियों के कोरोनावायरस संक्रमित होने पर पूरे कलेक्ट्रेट परिसर को रविवार तक बंद कर दिया गया है।

3 दिनों तक कलेक्ट्रेट परिसर केेे बंद होने रहने तक जिला मुख्यालय में कोई काम नहीं होगा, इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा। वह मुख्यालय में काम करने वाले सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के कोविड-19 सैंपल लिए जाएंगे।

जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे समेत तीन अधिकारियों में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद सच विभाग में हड़कंप मचा है प्रशासन ने जिला मुख्यालय को रविवार तक बंद करने का निर्णय लिया है।

अधिकारियों को इस दौरान जरूरी काम अपने कैंप ऑफिस में खत्म करने के निर्देश दिए गए हैं, साथ ही जिला मुख्यालय में काम कर रहे सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के कोविड-19 सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड: विद्यालय खोलने को लेकर शिक्षामंत्री का फैसला, 3 चरण में खुलेंगे विद्यालय

बता दें जनपद पिथौरागढ़ में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या 1000 के पार हो गई है, वहीं जिले में 818 मामले रिकवर तथा 5 मरीजों की मौत हुई है। जनपद में 251 ठाकरे मामले हैं। कोरोना वायरस में जनपद का रिकवरी औसत 76% है।