दिल्ली में उत्तराखंड युवक की मृत्यु, पानी में तैरता हुआ मिला शव

326

हिन्दू लाइव डेस्क – भारत में मानसून अपनी दस्तक दे चुका है, जिसकी वजह से भारत केे कई क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश हो रही है. आज राजधानी दिल्ली मैं सुबह काफी बारिश होने से दिल्ली में कई जगहों पर जलभराव वाली स्थिति उत्पन्न हो गई. दिल्ली में हुए जलभराव मेें डूबनेे से एक उत्तराखंड युवक की मृत्यु हो गई.

उत्तराखंड युवक के रूप में हुई पहचान

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली मिंटो रोड ब्रिज के पास हुए जलभराव में लोगों को एक शव तैरता हुआ दिखाई दिया, जिसकी शिनाख्त कुंदन सिंह पुत्र भगवान सिंह उत्तराखंड राज्य के निवासी के रूप में हुई है. कुंदन सिंह पिथौरागढ़ जिले के नौताश गांव के रहने वाले थे. कुंदन सिंह दिल्ली में मालवाहक वाहन के चालक के रूप में कार्य करते थे.

यह भी पढ़े – राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बड़ी खबर, पीएम नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल

जलभराव के कारण हुई उत्तराखंड युवक की मृत्यु

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंदन सिंह (60 वर्ष) के पीछे उनकी पत्नी और दो पुत्रियां है. परिवार के पूरी जिम्मेदारी कुंदन सिंह के ऊपर निर्भर थी. कुंदन सिंह की मृत्यु की खबर सुनने के बाद परिवार में शोक का माहौल है. कुंदन सिंह की मृत्यु के बाद परिवार वालों पर आर्थिक संकट का भी खतरा उत्पन्न हो गया है.

यह भी देखें – भारत में बड़ी तेजी से बढ़ रही है कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कि उपराज्यपाल से चर्चा

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से इस मामले में संपर्क किया. उन्होंने मृतक को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में हुए जलभराव को खाली करने का आदेश दे गया है. उन्होंने कहा कि वह सुबह से ही इस कार्य को मॉनिटर कर रहे हैं दिल्ली में जहां जहां पानी इकट्ठा हुआ है हम उसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं.