महिला की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, महिला के पेट के ट्यूमर का हुआ सफल ऑपरेशन

देश में चल रही महामारी के बीच में सोनू सूद एक उभरते हुए व्यक्तित्व के रूप में सामने आए। इस महामारी के दौरान उन्होंने कई प्रवासियों को घर पहुंचाया, तो कई लोगों की आर्थिक मदद की। ऐसे ही बिहार मूल की महिला की मदद करने के लिए सोनू सूद आगे आए।

यह भी देखें- कोरोना को लेकर उत्तराखंड में राहत, रिकवरी मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी

बता दे कि बिहार मूल की आरा जिला निवासी महिला के पेट में पेनक्रियाज में काफी बड़ा ट्यूमर था, इसको लेकर महिला को लगभग डेढ़ साल से पेट में असहनीय दर्द और उल्टी होने की शिकायत थी।

महिला के इस बीमारी का इलाज पटना और दिल्ली एम्स में चल रहा था, परंतु उपचार में हो रहे विलंब से उन्होंने इसके लिए अभिनेता सोनू सूद से संपर्क किया। अभिनेता सोनू सूद ने महिला की मदद के लिए ऋषिकेश एम्स से संपर्क किया, जहां पर विशेषक चिकित्सकों की टीम ने महिला रोगी की जांच की।

ऋषिकेश एम्स के सर्जिकल गैस्ट्रो विभाग के विशेषज्ञ टीम ने महिला का 11 सितंबर को सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया। ऑपरेशन करने वाली टीम ने बताया कि यह ऑपरेशन बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। सफलतापूर्वक ऑपरेशन होने के बाद महिला को 20 सितंबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी देखें- केन्द्र सरकार ने दी इस ऐप को लेकर चेतावनी, पढ़ें पूरी ख़बर

ऋषिकेश एम्स द्वारा सफलतापूर्वक ऑपरेशन के लिए अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से एम्स ऋषिकेश का धन्यवाद व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने ऑपरेशन टीम का भी आभार व्यक्त किया।