ऋषिकेश: बेकाबू वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, पति की मौत और पत्नी घायल

न्यूज डेस्क ऋषिकेश- सड़क हादसे को रोकने के लिए शासन द्वारा कई कानून बनाए गए हैं तथा चालान राशि भी बढ़ाई गई है। इसकेेेे बावजूद सड़क हादसों में में कमी नहीं हो रही है। ऋषिकेश में बेकाबू वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमें सवार पति की मौत तथा पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

यह भी पढ़े- नैटवाड़ बजार में लगी भीषण आग, 3 दुकाने और 2 घर जलकर राख

अनलॉक में मिली छूट के बाद सड़कों पर वाहनों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। ऋषिकेश में तेज रफ्तार से चल रहा बेकाबू पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमें सवार दंपति में से पति की धटनास्थल पर ही मौत हो गयी, और महिला गम्भीर रूप से घायल हुई।

ऋषिकेश में सड़क हादसा, बेकाबू वाहन ने स्कूटी को टक्कर

चंद्रभागा पुल के समीप भैरव मंदिर से ढलवाला की तरफ जाने वाली सड़क पर एक पिकअप तेजी से आ रही थी इसी समय स्कूटी अचानक से सामने आने पर पिकअप ड्राइवर समय पर ब्रेक ना लगा सका और स्कूटी से भिड़ंत हो गई। जिसमें स्कूटी सवार दंपति सड़क पर गिर पड़े। जबरदस्त भिड़ंत होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। पिकअप चालक मौका देकर घटनास्थल से फरार हो गया।

यह भी देखें- 2 October रामपुर तिराहा गोलीकांड की 26वीं बरसी, जिसमें 7 आंदोलनकारी हुए थे शहीद

दंपत्ति के परिवार को हादसे की सूचना मिलने पर वह अस्पताल पहुंचे। परिजनों द्वारा पिकअप ड्राइवर पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पिकअप ड्राइवर की शिनाख्त कर ली है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।