ऋषिकेश में ईसाई मिशनरियों का वीडियो वायरल, उत्तराखंड पुलिस कर रही खोजबीन

सोशल मीडिया पर धर्मांतरण को लेकर उत्तराखंड में एक ईसाई मिशनरियों का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार व्यक्ति ऋषिकेश में क्रिश्चियन धर्मांतरण को लोगों से जुड़ने की बात कह रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इसके प्रति नाराजगी प्रकट कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दक्षिण भारत की भाषा का प्रयोग कर रहा है। पवित्र हिंदू नगरी ऋषिकेश से
उत्तराखंड सहित सारे भारतवर्ष को हिंदू विहीन करने का संकल्प लेता हुए एक ईसाई मिशनरी का वीडियो वायरल हो रहा है।

ईसाई मिशनरियों का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री के आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट ने उत्तराखंड पुलिस को टैग करते हुए इस पर सख्त कार्रवाई करने की अपील की है। जिसके बाद से उत्तराखंड पुलिस इस व्यक्ति के खोजबीन में लग गई है।

उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि यदि इस व्यक्ति के संबंध में कोई जानकारी हो तो तुरंत जारी किए गए नंबरों पर संपर्क करें। वायरल वीडियो में व्यक्ति के खिलाफ थाना मुनिकीरेती जनपद टिहरी गढ़वाल में मुकदमा पंजीकृत है।

ऋषिकेश में ईसाई मिशनरियों का वीडियो वायरल, उत्तराखंड पुलिस कर रही खोजबीन
image source uttarakhand police

यह भी देखें- उत्तराखंड: जेल में बंद कैदियों से महीने में दो बार मुलाकात कर सकेंगे परिवार सदस्य

सोचने वाली बात यह है कि देवभूमि जैसी शांत जगह पर भी ऐसे लोग अपना एजेंडा चलाने से बाज नहीं आते हैं। उत्तराखंड पुलिस उपरोक्त व्यक्ति की जांच कर रही है यदि यह व्यक्ति आपके आसपास रहता है तो मित्र पुलिस द्वारा जारी किए गए नंबरों पर संपर्क करके जानकारी दें और मित्र पुलिस के मदद के भागीदार बनें।