रुद्रप्रयाग: पति ने 10 हजार में करवाया पत्नी का सौदा, मामला दर्ज

रुद्रप्रयाग: पति ने 10 हजार में करवाया पत्नी का सौदा, मामला दर्ज
(प्रतीकात्मक चित्र)

रुद्रप्रयाग. पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक होता है, दोनों शादी के समय एक दूसरे के सुख दुख में साथ रहने की कसमें खाते हैं परंतु समाज में आए दिन ऐसी घटनाएं होती है जिनसे यह रिश्ते तार-तार हो जाते हैं। रुद्रप्रयाग जिला में स्थित थाना गुप्तकाशी में पति ने पत्नी का सौदा 10,000 रुपए में किया।

यह भी पढ़े- उत्तरकाशी: आम आदमी पार्टी ने किया मुफ्त बिजली-पानी मुहैया कराने का वादा

नेपाली मूल के व्यक्ति से किया पत्नी का सौदा

मैदानी क्षेत्रों के साथ-साथ अब उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में भी ऐसी घटनाएं हो रही है, जिनसे महिला अब कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के थाना गुप्तकाशी के फेगू गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ₹10000 में नेपाली मूल के व्यक्ति को बेच दिया। व्यक्ति ने पति के सामने ही पत्नी का रेप किया।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने पुलिस को तहरीर दी है कि उसका पति आए दिन गाली गलौज तथा पिटाई करता है। वही 26 सितंबर को महिला का पति अपने साथ एक नेपाली मूल के व्यक्ति को घर ले आया। महिला ने आरोप लगाया कि नेपाली मूल के व्यक्ति ने घर में ही पति के सामने दुष्कर्म किया।

पति ने दी थी जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला ने कहा कि उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी तथा यह भी कहा कि उसने 10000 में उसका सौदा किया है। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात नेपाली युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है साथ ही पति पर मारपीट और दुष्कर्म में साथ देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़े- रैथल मोटर मार्ग पर चलती कार में लगी आग, जलकर राख हुई

पुलिस ने ग्राम फेगू निवासी महिला के पति राजकुमार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जबकि नेपाली मूल के व्यक्ति का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।