लोकगायक बीके सामंत का फेसबुक पेज हुआ हैक, ट्वीट कर दी जानकारी

उत्तराखंड लोकगायक बीके सामंत का फेसबुक पेज को हैकर ने हैक कर दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट करके दी।

यह भी देखें- विश्व धरोहर फूलों की घाटी सैलानियों के लिए होगी बंद, अभी तक 6750 पर्यटक पहुंचे

चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र के बीके सामंत यूट्यूब पर अपने गीतों को लेकर एक अलग पहचान बना चुके हैं। जिसमें वह उत्तराखंड के कुमाऊनी और गढ़वाली भाषा में पहाड़ी लोकगीत के माध्यम से पहाड़ों के दुख और पलायन जैसे मुद्दों पर गाने बनाते हैं। हाल में वह मुंबई में निवास करते हैं।

बता दे कि 5 अक्टूबर को फेसबुक द्वारा उनके बीके सामंत का फेसबुक पेज को वेरीफाई किया था। जिसे शुक्रवार को हैकर द्वारा हैक कर दिया गया है। उन्होंने इसकी शिकायत साइबरक्राइम में कर दी गई है।

हाल में ही लोकगायक बीके सामंत का थल की बजार गाना लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुआ था उनका यह गाना लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। वही उनका पलायन पर आधारित गीत तू ऐसा ओ पहाड़ सुनकर सभी की आंखें नम कर देता था।

लोकगायक बीके सामंत ने अपने फेसबुक अकाउंट से भी यह जानकारी दी। वहीं उनका पेज अब फेसबुक पर नहीं दिख रहा है। उन्होने कहा कि यदि इस पेज से कुछ गलत किया जाता है तो वह उसके लिए जिम्मेदार नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंने अपने दर्शकों से पोस्टों को नजरअंदाज करने के लिए कहा।

यह भी देखें- Navratri 2020: 58 वर्षों बाद बना है ऐसा संयोग, यहां जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

इससे पहले भी उत्तराखंड के लोक गायक किशन महिपाल का यूट्यूब अकाउंट भी हैक किया गया था। साइबर क्राइम में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उनका यूट्यूब अकाउंट रिकबर हो गया था।

भुप्पी पंवार: Editor of Hindu live .
Disqus Comments Loading...