न्यूज डेेेेेस्क टिहरी गढ़वाल- उत्तराखंड में जंगली जानवरों का पर्वतीय क्षेेत्रों में आतंक नहीं थम रहा है। जंगली जानवरों द्वारा ग्रामीणों पर हमला करने खबरें आए दिन आती रहती है। ऐसी एक बुरी खबर टिहरी गढ़वाल सेेे आ रहे हैं जहां एक गुलदार ने 7 वर्ष की मासूम बच्ची को अपना निवाला बना लिया।

यह भी पढ़े- पुजारी हत्याकांड: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मृतक पुजारी के परिवार के जुटाए 25 लाख

7 साल की मासूम बच्ची को गुलदार ने बनाया निवाला

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल जिले के नरेंद्र नगर ब्लॉक के साल्डोगी ग्रामसभा के पीपलसारी तोक निवासी मुकेश रावत की 7 वर्षीय पुत्री स्मृति को एक आदमखोर गुलदार ने अपना निवाला बनाया। रात्रि लगभग 9:00 बजे मासूम बच्ची के शौच जाते समय आदमखोर गुलदार ने बच्ची पर हमला किया।

गुलदार के अचानक इस हमले से स्मृति के चीख निकल गई। जिसको सुनकर परिजन घर से बाहर आए। परंतु उस समय तक गुलदार मासूम को लेकर जंगल की ओर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण भी अपने घरों से बाहर आ गए तथा घटना की जानकारी वन विभाग को दी।

रात्रि 12:30 बजे मिला क्षत-विक्षत शव

वन विभाग के अधिकारियों को सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ मिलकर इस स्मृति की खोजबीन की। रात करीब 12:30 बजे घर से लगभग 700 मीटर दूर जंगल में उसका क्षत-विक्षत शव मिला। स्मृति की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

यह भी पढ़े- गूगल पर Rashid Khan Wife सर्च करने पर आ रहा अनुष्का शर्मा का नाम

साल्डोगी ग्रामसभा के पीपलसारी तोक निवासी मुकेश रावत दिल्ली में प्राइवेट जॉब करते हैं, और हाल में ही घर वापस आए थे। इस घटना के बाद उनके आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग से आदमखोर गुलदार को मांगने तथा परिवार को यथाशीघ्र मुआवजा देने की मांग की है।