त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल माॅडल: बहस के लिए नहीं पहुंचे मदन कौशिक, इंतजार करते रहे सिसोदिया

ख़बर शेयर करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद उत्तराखंड की राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है. आप नेता मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल माॅडल पर बहस के लिए आमंत्रित किया था जिसे मदन कौशिक द्वारा स्वीकार किया गया था, परन्तु आज कौशिक बहस में नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़े- उत्तराखंड में GSt कलेक्शन को लेकर बढ़ी खबर, हिमालयी राज्यों में सबसे आगे

त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल माॅडल बहस में नहीं पहुंचे मदन कौशिक

दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल माॅडल पर डिबेट के लिए चैलेंज किया था, जिसके मुताबिक वह आज देहरादून पहुंचे. जहां वह मदन कौशिक का इंतजार करते रहे परंतु मदन कौशिक डिबेट में नहीं पहुंचे.

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया देहरादून में सर्वे चौक स्थित ऑडिटोरियम में मदन कौशिक का काफी देर तक इंतजार करते रहे परंतु आधे घंटे तक इंतजार करने पर जब उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक नहीं पहुंचे तो उन्होंने उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार किसी भी चुनौती के सामने खड़े होने के लायक नहीं है.

बता दें कि कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक इस सियासी डिबेट के लिए पहले ही किनारा कर चुके थे. आप नेता मनीष सिसोदिया ने ऑडिटोरियम में मदन कोशिक की तस्वीर लगाए रखी.

मुख्यमंत्री की विधानसभा सीट पहुंचे

मदन कौशिक के बहस स्थल पर ना पहुंचने के बाद दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा सीट डोईवाला पहुंचे. जहाँ उन्होंने ग्रामसभा जीवन वाला में प्राइमरी विद्यालय की हालत पर सवाल उठाया. सिसोदिया ने उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री के विधानसभा सीट के विद्यालय की हालत ऐसी है तो पहाड़ों में क्या स्थिति होगी.

त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल माॅडल: बहस के लिए नहीं पहुंचे मदन कौशिक

चिंताजनक खबर: उत्तराखंड में हर साल औसतन 208 मामलें दुष्कर्म के, देखें 19 साल के आंकड़े

सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड सरकार सरकारी स्कूलों की हालत पर ध्यान ना देकर निजी स्कूलों को बढ़ावा दे रही है, साथ ही उन्होंने सरकार पर सरकारी स्कूलों को बंद करने का आरोप भी लगाया.


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें