कोरोना अपडेट: काशीपुर क्षेत्र में दोबारा लॉकडाउन घोषित किया गया

न्यूज डेस्क उधम सिंह नगर- उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर क्षेत्र मैंंंं लॉकडाउन घोषित किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्रर में 50 से भी ज्यादा अधिक संक्रमित मामले हैं.

उत्तराखंड राज्य में अनलॉक के बीच में एक बड़ी खबर आ रही है किक उधम सिंह नगर के काशीपुर को फिर से लॉकडाउन किया गया है. उत्तराखंड में अभी अनलॉक की स्थिति में चारों धाम के दर्शनों के लिए छूट दी गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीपुर क्षेत्र में 50 से भी ज्यादा कोरोनावायरस के सक्रिय केस है. जिसके कारण दोबारा लॉक डाउन घोषित किया गया. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए यह निर्णय अति आवश्यक है.

यह भी पढ़े – काठगोदाम में महिला बनी गुलदार का शिकार लोगों में है आक्रोश

आपको बता दें कि इससे पहले देहरादून में भी सब्जी मंडी को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था ताकि कोरोनावायरस के मामले को रोका जा सके.

उधम सिंह नगर में 402 कोरोनावायरस से संक्रमित मामले पाए गए जिसमें से अभी 167 मामले सक्रिय है. और 232 मामले रिकवर तथा 3 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अकेले काशीपुर में ही 50 से अधिक कोरोना वायरस के सक्रिय मामले हैं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा है, कि यदि जरूरत पड़ी तो अन्य जगहों पर भी लॉक डाउन किया जा सकता है. वहीं उत्तराखंड के 6 जिलों में रिकवरी रेट काफी अच्छा है. और अभी तक उत्तराखंड के 2 जिले कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके हैं

आप हमारे फेसबुक पेज से भी जुड़ सकते हैं .