उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को अर्पित की श्रद्धांजलि

उत्तराखंड– भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार को निधन हो गया है, जिसको लेकर केंद्र सरकार ने 1 सप्ताह तक राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है। उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यह भी देखें- भारत-चीन सीमा विवाद: चीन ने भारत पर लगाया आरोप, LAC पार कर गई भारतीय सेना

पूर्व राष्ट्रपति 84 वर्ष की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। पिछले काफी समय से मुखर्जी बीमार थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व राष्ट्रपति कोमा में थे और उन्हें वैलेंटाइन पर रखा गया था उनके फेफड़ों में संक्रमण का इलाज चल रहा था।

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने की श्रद्धांजलि अर्पित

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पूर्व राष्ट्रपति देश के लिए ऐसे व्यक्तित्व थे जिसकी भरपाई करना मुश्किल है।

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  प्रीतम सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित की

यह भी पढ़े- चमोली: ठेली गांव की लड़की जो इस समय गांव के बच्चों की कर रही मदद

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति सत्ता पक्ष और विपक्ष में रहकर भी देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति से उन्हें कई बार मिलने और सुनने का मौका मिला। उत्तराखंड विधानसभा में भी मुखर्जी द्वारा संबोधित किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की क्षति की भरपाई करना असंभव है, जिनके निधन से पूरा राष्ट्र नतमस्तक और शोकाकुल है