सड़क पर बेहोश पड़े युवक की उत्तराखंड पुलिस ने बचाई जान

उत्तराखंड पुलिस एक बार फिर एक युवक के लिए देवदूत बनकर आए। रुद्रप्रयाग के जवाडी़ बाईपास में सड़क पर बेहोश पड़े युवक को उत्तराखंड पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

यह भी देखें- उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा, सरकार इसके लिए जल्द चुनेगी उपयुक्त जगह

बता दे कि शनिवार सुबह रुद्रप्रयाग के जवानी बाईपास पर एक व्यक्ति को मिर्गी की बीमारी जैसे लक्षण होने के कारण अचानक सड़क पर बेहोश होकर गिर गया। रुद्रप्रयाग जवानी बाईपास पर तैनात पुलिसकर्मी ने देखते ही उस व्यक्ति के पास दौड़ लगाकर पहुंचे। सड़क पर बेहोश पड़े व्यक्ति के साथ उनकी पत्नी खड़ी थी।

महिला ने बताया कि वह अपने गांव को कोदिमा से रुद्रप्रयाग आए, परंतु अचानक पति की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बिना देरी किए थाने के वाहन से उस व्यक्ति को रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल लेकर गए जहां उनका स्वास्थ्य उपचार के बाद सामान्य हो गया।

रुद्रप्रयाग के जवाड़ी बाईपास में अचानक से बेहोश होकर सड़क पर गिरे एक व्यक्ति की रुद्रप्रयाग पुलिस ने जान बचा ली। बेहोश युवक को बिना एंबुलेंस इंतजार के ही अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के इस नेक कार्य के बाद युवक के परिजनों ने उत्तराखंड पुलिस का आभार जताया है।

सड़क पर बेहोश पड़े युवक की Uttarakhand Police ने बचाई जान, अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, परिजन बाेले थैक्यू मित्र पुलिस”