Uttarkashi Corona Update: बाडागड्डी जिला पंचायत सदस्य की प्रशासन से सेनिटाइजर व मास्क उपलब्ध कराने की अपील

0

हिन्दू लाइव डेस्क, उत्तरकाशी: देश में कोरोनावायरस

से संक्रमित लोगों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4000 से अधिक हो गई है जिनमें से 109 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसे रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी लगातार प्रभावी कदम उठा रहे हैं. वहीं आज उत्तरकाशी से जिला पंचायत सदस्य श्रीमती रबिन्द्री देवी (जो वर्तमान में वार्ड नंबर 5 मानपुर से जिला पंचायत सदस्य हैं) ने अपने क्षेत्र में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन से जरूरी मास्क व सेनिटाइजर उपलब्ध कराने की अपील की है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी से पत्र लिखकर अपील

ज़िला पंचायत सदस्य ने आज दिनांक 06 अप्रैल 2020 को मुख्य चिकित्सा अधिकारी सी0एम0ओ0 उत्तरकाशी को पत्र लिखकर कहा कि उत्तरकाशी (बाड़ागड्डी) के अंतर्गत जितने भी गांव शामिल हैं, सभी गांवों में कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव हेतु डोर तो डोर मास्क, सेनिटाइजर बाटें जाने की अपील की है. इसी के साथ – साथ गांवों में छिड़काव के लिए दो उच्चतम गुणवत्ता के रसायन युक्त मैनपैक स्प्रे मशीन उपलब्ध करवाने की भी अपील की है। विदित है कि सरकार भी इसी कार्य में अपना पूर्ण सहयोग जनता तक पहुंचा रही है। गांव की जनता भी सरकार से बार बार इसी संदर्भ में अपील भी कर रही है. यह जिला पंचायत बाड़ागड्डी की ओर से कोरोना वायरस (कोविड-19) से गांवों की सुरक्षा हेतु बड़ा कदम उठाया गया है.

इसे भी पढ़ें:- कोरोना से बचाव को लेकर बड़ा कदम उठा सकते हैं पीएम मोदी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, मनमोहन सिंह सहित कई नेताओं की ली राय

Leave A Reply

Your email address will not be published.