उत्तरकाशी: भंगेली मोटर मार्ग को मिली वन स्वीकृत, ग्रामीणों ने जताया विधायक का आभार

उत्तरकाशी- अनलॉक के बाद से ही गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत विकास कार्यों को लेकर सक्रिय हो गए हैं। भंगेली मोटर मार्ग को वन विभाग की स्वीकृति मिलने के बाद ग्रामीणों नेेेेेेेे विधायक का आभार जताया।

यह भी पढ़े- देवस्थानम बोर्ड की मदद को आगे आया अंबानी परिवार, दान के इतने करोड़ रुपए

गंगोत्री विधानसभा विधायक गोपाल सिंह रावत के प्रयास से विधानसभा के कई क्षेत्रों की सड़कों को वन विभाग की स्वीकृति मिली है, जिससे अब भंगेली गांव भी सड़क से जुड़ जाएगा।

विधायक गोपाल रावत ने बताया कि भंगेली गांव में 161 लाख की लागत से सड़क को पूर्व में स्वीकृति मिली थी, परंतु वन विभाग के कारण यह कार्य रुक गया। 2017 में सरकार आने के बाद से ही वह इस मामले को लेकर काफी सक्रिय रहे। इस मोटर मार्ग के प्रकरण को लेकर 20 जून 2018 को वन भूमि हस्तांतरण के लिए वन मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी गई।

बुधवार को विधायक द्वारा देहरादून में वन तथा पर्यावरण मंत्रालय कार्यालय से भंगेली मोटर मार्ग की स्वीकृति के संबंध में जानकारी मांगी। जिस पर यह जानकारी मिली कि भंगेली मोटर मार्ग को स्वीकृति मिल चुकी है। जानकारी मिलते ही यह सूचना ग्रामीण वासियों को दे दी गई।

भंगेली मोटर मार्ग को मिली वन स्वीकृत, ग्रामीणों ने जताया विधायक गोपाल सिंह रावत का आभार

यह भी पढ़े- पूर्व राज्यपाल और सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर अश्विनी कुमार ने की खुदकुशी

भंगेली सड़क की स्वीकृति मिलने के बाद भंगेली गांव के प्रधान ने गंगोत्री विधायक को फोन कर धन्यवाद किया। गांव में सड़क की स्वीकृति मिलने से खुशी का माहौल है। भविष्य में ग्रामीण वासियों को पैदल दूरी नहीं नापनी होगी।