उत्तरकाशी: बीजेपी विधायक गोपाल रावत ने शुक्रवार को कई योजनाओं का किया लोकापर्ण

4

न्यूज डेस्क उत्तरकाशी- अनलॉक 4 के गाइडलाइन जारी होने के बाद अब उत्तरकाशी बीजेपी विधायक गोपाल रावत ने विकास कार्यों को पूर्ण करने केे निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को विधायक रावत ने कई कार्यों का लोकार्पण किया है।

यह भी देखें- उत्तराखंड में कोरोना रिकवर मामलों में आई तेजी, 1 दिन में हुए सर्वाधिक रिकवर मामले

तिलोथ- मुख्यमंत्री की घोषणा के अंतर्गत तिलोथ पुल के समीप 157.59 लाख की लागत से 0.650 किलोमीटर लंबे मोटर मार्ग का चौड़ीकरण एवं डामरीकरण कार्य का बीजेपी विधायक गोपाल रावत ने लोकार्पण किया। विधायक रावत नेेेे लोक निर्माण विभाग को तिलोथ पुल का कार्य दो हफ्तों के भीतर शुरू करनेेेेे के निर्देश दिए हैं।

पंचाणगांव- धनारी पट्टी के पंचाणगांव में राज्य योजना के अंतर्गत 360.41 लाख की लागत से 3.710 किमी भटवाड़ी पंचाणगांव मोटर मार्ग का विधायक रावत ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

बीजेपी विधायक गोपाल  रावत ने शुक्रवार को कई योजनाओं का किया लोकापर्ण

दिगथोल पंचाणगांव मोटर मार्ग– मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत दिगथोल पंचाणगांव मोटर मार्ग के 98.57 लाख रूपये की लागत से 1 किमी डामरीकरण का शुक्रवार को गोपाल रावत द्वारा लोकापर्ण किया गया। ग्रामीणोंं ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया जिस के निस्तारण हेतु गोपाल रावत द्वारा मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से दूरभाष से संपर्क कर उचित कार्यवाही करने केेे निर्देश दिए।

यह भी देखें- गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने सेवा सप्ताह के अवसर पर जिला अस्पताल में वितरित किए फल

गोपाल रावत द्वारा संपूर्ण धनारी के आराध्य चंदन नाग देवता के मंदिर में सभी के सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की। साथ में ही उन्होंने चंदन नाग देवता परिसर में पधारने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए रेन बसेरा, शौचालय और पंचायती रसोई का निर्माण करने की घोषणा की है।